सरिता भाभी को संतुष्ट करके प्रेग्नेंट किया

प्रेषक : राज …

हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम राज है, मेरी उम्र 25 साल है, में उरण रायगढ़ नवी मुंबई का रहने वाला हूँ, मेरी हाईट 5 फुट 8 इंच है, मेरे लंड का साईज 7 इंच लम्बा है, में दिखने में गुड लुकिंग हूँ। ये स्टोरी 1 साल पहले की है मेरे पड़ोस में एक भाभी रहती है, उसकी शादी हुए 4 साल हुए थे लेकिन उसको अभी तक कोई औलाद नहीं थी। उसका पति ज़्यादातर बाहर ही रहता था, उनके घर में उन दोनों के अलावा कोई नहीं रहता था, भाभी मस्त हॉट माल थी, भाभी का फिगर 34-28-36 होगा, भाभी के कपड़े पहने के तरीके से भाभी और सेक्सी लगती थी, उसका पारदर्शी ब्लाउज, ब्लाउज के अंदर स्टाइलिश ब्रा और साड़ी लगाने का तरीका मुझे भाभी के और ज़्यादा अट्रेक्ट करती थी। वो दिखने में ज़रिन ख़ान के जैसी थी, हमारी सोसाइटी के सारे लड़के भाभी के नाम की माला और मूठ मारते थे और भगवान से प्रार्थना करते थे कि कब उनको भाभी के साथ चुदाई करने को मिले।

अब शुरू-शुरू में भाभी ने मुझे बहुत सताया और सोसाइटी के लड़के भी बोलते थे कि साले इसको पटाना बहुत ही मुश्किल है। अब में भाभी से बात करने का मौका ढूढ़ता रहता था, अब भाभी को देखते ही मानो 440 वाल्ट का करंट लगातार लग रहा हो। अब जब तक में भाभी को ना देखूं तो आँखों को सुकून नहीं मिलता था और भाभी को देखने के बाद मेरे लंड को सुकून नहीं मिलता था। एक दिन में बस स्टॉप पर बस की राह देख रहा था मुझे कहीं और जाना था। फिर थोड़ी देर में वहाँ भाभी आई, तो मैंने अपनी बस छोड़ दी और जिस बस में भाभी चढ़ी उसी बस में में भी चढ़ गया। हाय फिर क्या बताऊँ यारो? उस बस में बहुत भीड़ थी, अब मेरे आगे भाभी और में उनके पीछे खड़ा था। अब बस किसी गड्डे में से जाती तो मुझे बहुत मज़ा आ जाता और किसी स्पीड ब्रेकर के ऊपर से जाती तो मुझे और भी मज़ा आ जाता और जब कभी ड्राइवर ब्रेक मारता तो में सीधा ज़ोर से भाभी के पीछे अपना लंड ठोक देता।

अब में तो इस फिराक़ में रहता कि कब ब्रेक लगे? और कब में भाभी को ठोकू? अब भाभी मुझे गुस्से में देख रही थी। फिर में बस से उतरा और तुरंत भागा और भाभी के सामने एक हफ्ते तक नहीं गया। अब में एक दिन उसके घर के सामने से जा रहा था तो मैंने देखा कि भाभी अकेली कपड़े सूखा रही है। फिर में उसके पास गया और मन में प्लीज गॉड हेल्प मी बोलकर उसको सीधा बोल दिया सरिता आई लव यू अगर तुम्हारा यस है तो ठीक है और ना है तो प्लीज किसी को कुछ मत बताना, अब में तुम्हें फिर से तंग नहीं करूँगा। फिर उसने बहुत क्रोध में मेरी तरफ देखा और घर के अंदर चली गयी। अब में मन में यही सोचता रहा कि थोड़े दिन और रूकता तो बात बनती, अब मेरा सारा खेल ख़त्म हो गया था।

फिर एक दिन बहुत ज़ोर से बारिश हो रही थी, अब में ऑफिस जाने के लिए निकला ही था, अब नीचे बिल्डिंग के पास कोई नहीं था सिर्फ़ में, सरिता और जोरदार बारिश। फिर हम दोनों ने एक दूसरे को देखा, अब में नीचे देखकर जा रहा था कि अचानक से उसने मुझे अपने पास बुलाया में रेनकोट पहने हुए था। फिर वो मुझे बोली कि थोड़ा पास आओ, अब वो मुझे कसकर थप्पड़ मारने वाली है यह सोचकर में उसके पास चला गया। तो उसने सीधा मुझे होठों पर किस करना चालू कर दिया, बारिश बहुत ठंडी थी और यहाँ आग लग रही थी आई वाज़ सो शॉक्ड। अब 1 मिनट तक लगातार किस करने के बाद उसने बोला कि अभी कोई आ जाएगा हम बाद में मिलते है, मुझे तुम्हारा फोन नंबर दो में तुम्हे कॉल करूँगी, लेकिन तुम मुझे फोन मत करना। फिर मैंने उसको अपना नंबर दिया और वहाँ से निकला, अब हमारी फ़ोन पर बातें चालू होने लगी थी और फिर बाद में फोन सेक्स होने लगा था।

फिर 10 दिन के बाद रविवार शाम को उसने मुझे बताया कि कल से उसके पति की मॉर्निंग शिफ्ट चालू हो रही है उसका पति सुबह 5 बजे ऑफिस के लिए निकलेगा, क्या तुम मेरे घर आ सकते हो क्या? अब मेरे मन में खुशी के लड्डू फूटने लगे थे, फिर में तुरंत मेडिकल की दुकान पर गया और एक कंडोम का पैकेट ले आया। फिर उस रात को मैंने सोने से पहले सुबह 5 बजे का अलार्म लगाया और सो गया, लेकिन अब कम्बख़्त नींद किसे आनी थी। अब में हर 15 मिनट में घड़ी में टाईम देख रहा था, फिर सुबह 4:55 पर में उठा और अपना मुँह धोया और अपनी अंडरवेयर निकाली और सिर्फ़ शॉर्ट पहन लिया। फिर में अंधेरे में उसके घर के पास रुका तो थोड़ी देर के बाद उसका पति बाहर निकला और चला गया, तो में तुरंत गया और डोर बेल बजाई, तो उसने दरवाज़ा खोला।

फिर मैंने ज़ोर से उसे हग किया, तो वो बोली कि पहले अंदर तो चलो यही सब करोंगे क्या? फिर मैंने उसे अपनी बाहों में उठाया और बेड पर ले जा कर पटक दिया। फिर मैंने उसके लिप पर ज़ोर से किस किया, अब हम दोनों की साँसे जोर-जोर से धड़कने लगी थी। अब में उसकी गर्दन पर ज़ोर-जोर से रब कर रहा था, अब किस करते-करते मेरे हाथ उसके बैक साइड और ब्रेस्ट और ना जाने कहाँ-कहाँ घूम रहे थे। अब मैंने उसकी चूत को इतना रब किया कि अब उससे कंट्रोल नहीं हो रहा था। फिर वो बोली कि राज मुझे और मत तड़पाओ प्लीज मुझे चोदो। फिर मैंने उसका रेड कलर का पारदर्शी नाईट गाउन एक झटके में उतार दिया। अब वो सिर्फ़ रेड ब्रा और चड्डी में खड़ी थी, फिर मैंने वो भी उतार दिए, तो वो बोली कि सिर्फ़ मेरे कपड़े मत उतारो मुझे तुम्हारा लंड भी दिखाओ। तो मैंने झट से अपने कपड़े उतार दिए, फिर वो मेरा लंड देखकर बोली कि राज इतना बड़ा क्या है? फिर उसने मेरे लंड को अपने मुँह में पूरा ले लिया और मेरे लंड को हॉलीवुड की हिरोइन की तरह चूसने लगी। अब उसने मेरे लंड को चूस-चूसकर 7 इंच का कर दिया था।

फिर मैंने उसे सीधा लेटाया और उसे अपनी आँखे बंद करने के लिए बोला। तो उसने अपनी आँखे बंद करते ही मैंने उसकी चूत में अपनी उंगली अंदर बाहर करनी चालू कर दी। अब में मेरी जीभ उसकी चूत पर फैरने लगा था, अब वो ज़ोर-जोर से सिसकारी लेने लगी थी। अब बहुत तड़पाने के बाद मैंने अपना लंड उसकी चूत पर सेट किया और एक हल्का सा धक्का दिया, तो वो चिल्लाने लगी तुम्हारा बहुत बड़ा है प्लीज इसे बाहर निकालो प्लीज। लेकिन अब मैंने उसकी एक नहीं सुनी, अब जब तक वो शांत नहीं होती तब तक में स्लोली-स्लोली अंदर बाहर करता रहा। अब उसे भी थोड़ा मज़ा आ रहा था, फिर उसके बाद उसकी जोरदार चुदाई स्टार्ट हुई, अब रूम ठप-ठप की आवाज़ से गूँज उठा था। फिर 10 मिनट चुदाई के बाद मैंने उसे डॉगी स्टाइल में भी चोदा और फिर अपना लंड उसकी चूत में डाला। अब उसके मुँह से अँग्रेज़ी गालियाँ बाहर आने लगी थी, वो बार-बार फुक मी, फुक मी कह रही थी।

अब 20 मिनट की जोरदार चुदाई के बाद में झड़ने वाला था, तो उसने कहा कि अंदर ही झड़ जाओं मुझे तुम्हारे बच्चे की माँ बनना है। तो मैंने अपना सारा स्पर्म उसकी चूत में डाल दिया, फिर 6 बजे में उसके घर से बाहर निकला। अब जिस भाभी के बारे में सोचकर में मूठ मारा करता था और जिसे पटाना सिर्फ़ एक सपना ही था, आज वो भाभी मेरी फैन बन चुकी है। उसके बाद हमें जब भी मौका मिला तो हमने सेक्स को बहुत इन्जॉय किया, ऐसा कोई त्यौहार, शादी या जब भी उसका पति काम से बाहर जाता तो में रातभर उसके पास रहता और रात में कम से कम 4 बार उसको फ़ुर्सत से चोदता। हमने उसके घर में, हर एक जगह, हर एक कोने में सेक्स इन्जॉय किया है, हमने कभी थियेटर में, कभी लॉड्ज में भी सेक्स किया है। मैंने उसे बहुत गिफ्ट दिए है पारदर्शी नाइटी, बिकिनी, सेक्सी ब्रा-पेंटी, विस्पर, हेयर रिमूवल इतना दिया है। आज वो प्रेग्नेंट है, उसके लिए में ही उसका पति हूँ, अब वो भी किसी ना किसी बहाने से मुझे गिफ्ट देती रहती है, वो दिन में 4-5 बार फोन करके मुझसे बातें करती रहती है। अब कल तक में जिसका फैन था, आज वो मेरी फैन हो चुकी है। दोस्तों एक बात हमेशा याद रखना लड़की की चुदाई करने में उतना मज़ा नहीं बल्कि उससे कहीं ज़्यादा मज़ा भाभी और आंटी की प्यास बुझाने में है ।।

धन्यवाद …


Source: http://www.kamukta.com/feed/

You might also like More from author

Comments are closed.

%d bloggers like this: