Press "Enter" to skip to content

दोस्त की सेक्सी मामी को चोदा

प्रेषक : राहुल …

हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम राहुल है, में दिल्ली का रहने वाला हूँ। अभी मेरी उम्र 23 साल की है, में 5 फुट 11 इंच लंबा और 7 इंच लंबे और 3 इंच मोटे लंड वाला हूँ। में एक स्टूडेंट हूँ और अब में आपको अपनी रियल स्टोरी बता रहा हूँ और ये बाद आज से 1 महीने पुरानी है। मैंने अपनी दोस्त की मामी को उसके घर में कैसे चोदा था? वो बताने जा रहा हूँ। मेरा काफ़ी टाईम से उनके घर पर आना जाना लगा हुआ था। अब हम दोनों काफ़ी घुलमिल गये थे और फिर उसने मुझे बताया कि मेरी शादी 15 साल की उम्र में हो गई थी, उसके 3 बच्चे भी है, लेकिन उसके पति ने छोटे लड़के के होने के बाद उसको चोदना छोड़ दिया था। उसका फिगर आज भी काफ़ी मस्त है 40-30-38 ये उसका फिगर साईज है, उनके बूब्स तो काफ़ी मस्त है और गांड भी काफी मस्त है। उसको पहली बार देखने पर में तो उस पर फिदा हो गया था और मैंने सोच लिया था कि में इसको जरुर चोदूंगा।

ये बात पिछले महीने की है, उसके घर पर कोई नही था सिवाए उसके। फिर उसने मुझे फोन किया और घर आने को बोला, तो तब में उसके घर चला गया। अब वो नाईट ड्रेस में थी। फिर थोड़ी देर तक तो हम दोनों बातें करते रहे। फिर मैंने उनसे पूछा कि तुम्हें सेक्स अच्छा लगता है? तो तब उसने कहा कि हाँ। तो तब मैंने फिर से पूछा कि तुम्हारे पति तो तुम्हें चोदते तो होंगे? तो तब वो रोने लगी और बोली कि नही, जब से छोटा लड़का हुआ है तब से मेरे साथ सेक्स नहीं किया, उसके दिल में मुझसे सेक्स करने की इच्छा थी। तो तब वो बोली कि तुम मुझसे सेक्स करोगे? तो तब मैंने हाँ कर दी। अब मुझे जोश आ गया था तो तब में उसके मुँह को पकड़कर उसके पतले-पतले लिप्स को अपने मुँह में लेकर चूसने लगा। तब उन्होंने मुझसे कहा कि दरवाजा खुला है कोई देख लेगा।

तो तब मैंने उठकर दरवाजा बंद किया और फिर में उनको किस करने लगा। अब हम पागलों की तरह एक दूसरे को किस कर रहे थे। अब मेरे हाथ उसकी मस्त गांड को दबा रहे थे। अब में इतना जोश में था कि उसकी नाइटी के हुक्स भी खोल दिए थे। उसने नीचे ब्लेक कलर की पारदर्शी ब्रा पहनी हुई थी, जिसमें से उसके बड़े-बड़े बूब्स लगभग बाहर ही दिख रहे थे। अब में ज़ोर लगाकर उसकी चूचीयों को मसल रहा था। अब वो भी मदहोश थी और मेरी छाती पर और पेंट के ऊपर से ही मेरे लंड को मसल रही थी। फिर मैंने उसकी नाइटी उतारकर फेंक दी और फिर उसकी ब्रा को भी उतार दिया। अब उसने मेरी पेंट और शर्ट भी उतार दी थी। अब वो सिर्फ़ पेंटी में थी। अब मुझे उसकी चिकनी चूत दिखाई दे रही थी और अब में अंडरवियर में था, जो कि एक तंबू सा लग रहा था।

फिर उसने मेरी अंडरवेयर को उतार दिया। फिर जब उसने मेरे लंड को देखा तो तब उसकी आँखों में एक अजीब सी चमक आ गई थी। अब वो तो उसे पागलों की तरह चाटने लगी थी। अब वो उसे लॉलीपोप की तरह अपने मुँह से चूस रही थी, पहली बार किसी ने मेरे लंड को अपने मुँह में लेकर सक किया था। अब में तो जैसे स्वर्ग में था। अब में उसके सिर को पकड़कर ज़ोर-ज़ोर से हिलाने लगा था। फिर लगभग 10 मिनट के बाद मैंने उसकी चूत में अपनी एक उंगली डाली तो वो बहुत ही गर्म थी। अब मेरे ऐसा करते ही उसके मुँह से सिसकी निकल गई थी, आहह तेज करो जान, बहुत मज़ा आ रहा है। तब में अपनी दो उंगलियाँ तेज़ी से अंदर बाहर करने लगा। अब वो आह, हमममम, आहह, एसस्स्स्स्स, ऊऊहह वग़ैराह जैसी आवाज़ें अपने मुँह से निकालने लगी थी। अब उसकी आँखें बंद हो गई थी। अब हम लोग 69 की पोज़िशन में आ गये थे। फिर मैंने उसकी चूत को चाटना शुरू किया। तो तब वो तड़प उठी नहीं राहुल, प्लीज आआ में मर जाऊंगी और अब वो मेरे लंड को अपने मुँह में लेकर चूसने लगी थी। अब मुझे उसकी चूत में से बहुत अच्छी खुशबू आ रही थी। दोस्तों ये कहानी आप चोदन डॉट कॉम पर पड़ रहे है।

फिर मैंने उसकी गांड में भी अपनी एक उंगली डाल दी। तब वो दर्द से चीख पड़ी और बोली कि ऐसा मत करो, प्लीज बहुत दर्द होता है। तब मैंने हंसकर कहा कि ये भी तो अब मेरे ही हुई ना। तो तब वो बोली कि अब तो सब कुछ तुम्हारा है और फिर हम लोग लगभग 15 मिनट तक एक दूसरे को इसी तरह चाटते रहे। तब इतने में उसकी चूत ने एक बार अपना पानी भी छोड़ दिया था, इट वाज़ सो टेस्टी। फिर मैंने उसे सीधा करके लेटाया और उसके लिप्स और बूब्स को किस करने लगा था। अब उसके बूब्स लाल हो गये थे। तब वो बोली कि राहुल अब मुझसे रहा नहीं जा रहा है, प्लीज कुछ करो, में मर जाऊंगी। फिर मैंने उसकी गांड के नीचे एक तकिया लगाया। अब उसकी चूत एकदम ऊपर उठ गई थी। फिर मैंने प्यार से उस पर अपना एक हाथ फैरा, तो तब वो आआआआ, आहहहहह करने लगी, चोदो मुझे, जल्दी प्लीज, चोदो, आआआ, आअहह।

अब में भी पूरा गर्म हो चुका था। अब मेरे बदन का रोया-रोया खड़ा हो गया था। फिर मैंने अपने लंड को उसकी चूत पर रखा, तो तब उसने अपनी दोनों टाँगो को फैला लिया, उसकी चूत काफ़ी टाईट लग रही थी। फिर मैंने एक ज़ोर का झटका लगाया, तो तब उसके मुँह से चीख निकल गई आहह में मर गई, धीरे कर हरामी, फ्री का माल समझकर टूट पड़ा साले। फिर मैंने उसके बूब्स को मसलना शुरू कर दिया और उसके लिप्स को अपने मुँह में ले लिया। तब वो थोड़ी देर में शांत हो गई थी। फिर मैंने एक और झटका मारा। अब मेरा लंड आधे से ज्यादा उसकी चूत में जा चुका था। तब वो दर्द से मचल उठी आआहह छोड़ दो, बाहर निकालो इसे, आआआहह, आहहह। अब में जोश में था और फिर मैंने जोर-जोर से झटके देने शुरू कर दिए। अब मेरे लंड के अंदर बाहर जाने से उसे थोड़ी राहत मिलनी शुरू हो गई थी।

अब वो भी मज़ा लेने लगी थी आह, आहहह, धीरे करो जान, आआआआ, सस्स्स्स्स मार डालो मुझे, आआआआआ। फिर मैंने एक जोरदार झटका मारा तो मेरा पूरा लंड उसकी चूत में फिट हो गया था। अब में उसे तेजी से चोद रहा था। अब वो भी नीचे से अपनी गांड उछाल-उछालकर मेरा साथ दे रही थी। तो तभी उसकी स्पीड तेज हो गई और फिर वो झड़ गई। अब में अभी भी उसे चोदे जा रहा था। अब वो फिर से गर्म हो गई थी और मेरा साथ देने लगी थी। फिर 10 मिनट के बाद वो फिर से झड़ गई। अब में भी मस्ती में आ चुका था। अब मैंने अपनी स्पीड और तेज कर दी थी और अब वो भी आआआ, सस्स्स्स, आआआ, जानू आई लव यू, आआआआ, सस्स्स्स्स, आहहह करने लगी थी और बोली कि करते रहो मेरे जानू, करते रहो और अब उसने अपने दोनो पैरो से मेरी कमर को पूरी तरह से जकड़ लिया था और फिर एक ज़ोर के झटके के साथ हम दोनों एक साथ झड़ गये।

अब में मेरे होंठो को उसके होंठो पर रखकर किस करने लगा था। अब मेरा लंड भी आखरी स्टेज पर आ चुका था और फिर में मैने और ज़ोर-ज़ोर से उसकी चूत में अपना लंड अंदर बाहर करने लगा और ज़ोर- ज़ोर से झटके मारने लगा था और अब में भी झड़ने लगा था और अब में उसकी चूत में ही झड़ गया था। अब उसकी चूत मेरे वीर्य से भर गई थी। फिर में 2 मिनट तक तो ऐसे ही उसके ऊपर लेटा रहा और फिर उसके बगल में आकर लेट गया था। अब वो मेरे कंधे पर अपना सिर रखकर लेट गई थी, उसका नंगा मुलायम शरीर सच में बहुत खूबसूरत लग रहा था। फिर मैंने दिन में एक बार फिर से उसकी चुदाई की और अब हमें जब भी कभी कोई मौका मिलता है, तो तब हम लोग सेक्स को पूरा इन्जॉय करते है और मैंने उस दिन उसकी गांड भी मारी थी ।।

धन्यवाद …

The post दोस्त की सेक्सी मामी को चोदा appeared first on Chodan.com.


Source: http://www.chodan.com/feed/

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: